Latest News
Best Investment Property In India. Powered by Blogger.

Translate

Saturday, March 9, 2019

इरफ़ान खान लौटे वापस, 8 महीने बाद मुंबई एयरपोर्ट पर यूं दिखे

Irfan Khan latest Pic https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


बॉलीवुड एक्टर इरफान खान मुंबई वापस आ गए हैं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने करीब 8 महीने बाद स्पॉट किया. काफी वक्त पहले इरफान ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया था कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रेयर बीमारी है. वह काफी वक्त से विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे. अब ऐसा लगता है कि उनका इलाज पूरा हो गया है. वापस आने के दौरान एयरपोर्ट पर इरफान चेहरे पर रूमाल बांधे और सिर पर हैट पहने नजर आए.

उन्होंने संभवतः अपनी पहचान छिपाने की मकसद से ऐसा किया था. इरफान ने आंखों पर चश्मा भी लगाया था और उनके हाथ में हरे रंग का एक बॉक्स भी था.

Irfan Khan latest Pic 1 https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


खबरों की मानें तो इरफान को यह बीमारी फिल्म "हिंदी मीडियम" की शूटिंग के वक्त से थी. इरफान आख़िरी बार फिल्म "कारवां" में नजर आए थे. इसमें उन्होंने दुलकर सलमान के साथ काम किया था.

Irfan Khan latest Pic 2 https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


वर्क फ्रंट की बात करें तो इरफान के "हिंदी मीडियम-2" के साथ वापसी करने की खबरें हैं. पहले पार्ट में इरफान ने राज नाम के एक बिजनेसमैन का रोल किया था.

Irfan Khan latest Pic 3 https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

Irfan Khan latest Pic 4 https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/Irfan Khan latest Pic 5 https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


जहां इरफान के फैन्स के लिए यह खुशी की खबर है कि उनका फेवरेट एक्टर पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है वहीं अब तक इरफान की तरफ से कोई मीडिया स्टेटमेंट नहीं आई है.

इरफान के दोस्त निर्माता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा था, "उनके भारत वापसी करने के बाद मैं उनसे मिला हूं. अब वह पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. इरफान ने मुझसे कहा है कि वह जल्द ही काम शुरू करेंगे."
(एयरपोर्ट पर इरफान की सभी तस्वीरें योगेन शाह ने ली हैं.)

Irfan  https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


बता दें कि इरफान ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम बड़ी फिल्मों में काम किया है. वह हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे.

Irfan Khan https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

हिंदी मीडियम के पहले पार्ट की कहानी नई दिल्ली के बड़े स्कूलों में ए़डमिशन के लिए होने वाली जद्दोजहद पर आधारित थी. खबर है कि फिल्म के अगले पार्ट में उच्च शिक्षा और विदेशों में पढ़ाई को लेकर बात की जाएगी.
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

Item Reviewed: इरफ़ान खान लौटे वापस, 8 महीने बाद मुंबई एयरपोर्ट पर यूं दिखे Rating: 5 Reviewed By: Best Investment Property In India