Latest News
Best Investment Property In India. Powered by Blogger.

Translate

Saturday, March 9, 2019

ग्रेटर नोएडा में बोले PM नरेंद्र मोदी- एयरस्ट्राइक के बाद रोने लगा था PAK, खुद ही कहा- मोदी ने मारा

PM Modi Rally Greater Noida https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

PM Modi in Greater Noida चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा का आज बड़ा तोहफा दिया. पीएम मोदी शनिवार को ग्रेटर नोएडा में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इनमें नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन ऑफ मेट्रो और ग्रेटर नोएडा स्थित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान शामिल है. इसके अलावा खुर्जा और बक्सर पावर प्लांट का भी शिलान्यास किया गया.

Highlights

ग्रेटर नोएडा में पीएम मोदी ने कई योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास किया
नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो का उद्घाटन किया
दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान का भी उद्घाटन किया
खुर्जा और बक्सर पावर प्लांट का शिलान्यास किया

लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में ताबड़तोड़ उद्घाटन और रैलियां कर रहे हैं. शनिवार को मोदी नोएडा में थे और नोएडा सिटी सेंटर से इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन तक की मेट्रो सेवा शुरू करने समेत कई परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एयरस्ट्राइक के बहाने पाकिस्तान और इस एयरस्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने नीचे सीमा पर सजावट की और हम ऊपर से चले गए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उरी के बाद भी लोग हमसे सबूत मांग रहे थे. पुलवामा हमला हुआ तो भारत के वीरों ने शौर्य का जो काम किया वैसा दशकों तक नहीं हुआ. हमारे वीरों ने आतंकियों को उनके घर में घुस के मारा है. हमले के बाद पाक ने सीमा पर पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन हम ऊपर से चले गए. प्रधानमंत्री ने 10 साल पहले मुंबई में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि 26 नवंबर, 2008 को मुंबई में पाक से आए आतंकियों ने हम पर आतंकी हमला किया था. सारे सबूत पाकिस्तान में बैठे आतंक के आकाओं की तरफ जा रहे थे. लेकिन भारत ने क्या किया, पाकिस्तान को कैसे जवाब दिया?

एयरस्ट्राइक के लिए वायुसेना को खुली छूट दिए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि खबरें तो ये भी हैं कि उस समय भी हमारी वायुसेना ने कहा था कि हमें खुली छूट दीजिए, लेकिन हमारे सुरक्षाबलों को छूट नहीं दी गई. उनके हाथ-पैर बांध कर कहा गया कि आतंक का मुकाबला करिए. क्या ऐसे देश की सुरक्षा होती है, क्या देश के दुश्मन के साथ ऐसी नरमी दिखनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि एयरस्ट्राइक पर पाकिस्तान रो रहा और यहां लोग उसकी मदद कर रहे हैं. जवानों के शौर्य और पराक्रम पर क्या किसी को शक करना चाहिए.

PM Narendra Modi https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

दिल्ली मेट्रो की ब्लूलाइन पर नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी खंड का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि याद करिए, साल 2010 में पुणे में एक बेकरी में बम धमाका हुआ, उसी साल वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर बम धमाका हुआ. साल 2011 में मुंबई में फिर आतंकी हमला हुआ. ओपेरा हाउस, जावेरी बाजार और दादर में बम फटे. फिर दिल्ली हाई कोर्ट के सामने भी बम फटा. उन्होंने आगे कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक के बाद आतंक के आकाओं को समझ में आ गया होगा कि ये पुराना भारत नहीं है. देश के वीर जवान उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब दे रहे हैं, लेकिन इस देश के नागरिक के तौर पर सतर्क रहकर हमें भी अपना दायित्व निभाना होगा.  


देश के खिलाफ काम करने वालों को जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वीर जवान अपना काम कर रहे हैं, नागरिक के तौर पर हमें भी सतर्क रहना होगा और अपना दायित्व निभाना होगा. उस ताकत को जवाब देना है जो देश के टुकड़े-टुकड़े करने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि आप लोग इस टुकड़े-टुकड़े गैंग को पहचानिए, सबसे पहले पाकिस्तान ने ट्वीट करके कहा कि भारतीय सेना ने हमारे घर में घुसकर मारा, लेकिन हमारे देश में कई ऐसे सिरफिरे लोग हैं जिन्होंने 8-9 बजते ही कहना शुरू कर दिया कि पता नहीं ये बालाकोट कहां है और वहां क्या-क्या हुआ. जब पता चला कि हम तो मार के आ गए तब जाकर वो चुप हुए.
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

Item Reviewed: ग्रेटर नोएडा में बोले PM नरेंद्र मोदी- एयरस्ट्राइक के बाद रोने लगा था PAK, खुद ही कहा- मोदी ने मारा Rating: 5 Reviewed By: Best Investment Property In India