Latest News
Best Investment Property In India. Powered by Blogger.

Translate

Sunday, March 10, 2019

सिर्फ मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में मुमकिन थीं ये 12 बातें, दूसरे तो सपने में भी नहीं सोच सकते

Akash Ambani Marriage https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए। ऐसी आलीशान शादी शायद ही किसी ने आज से पहले देखी हो । आकाश अंबानी की शादी की एक-एक तस्वीर सामने आ चुकी है । इस शादी में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, पॉलिटकल और विदेश से कई सेलेब्रिटीज अंबानी की बहू-बेटे को आशीर्वाद देने पहुंचे । मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में ऐसी चीजें देखने को मिलीं जो नॉर्मल शादियों में कभी देखने को नहीं मिलेंगी ।

akash ambani https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

बारात में दिग्गज सेलेब्रिटीज का नाचना- आकाश अंबानी की बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज नाचते दिखे। सड़क पर नाचते हुए अपने फेवरेट स्टार को देखना किसी सपने से कम नहीं था। इसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, हार्दिक पांड्या, करण जौहर, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी, गौरी खान और खुद दूल्हेराजा आकाश भी नाचे ।

nita ambani https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

बारात के साथ बड़ी एलईडी- शादी में टेंट के अंदर छोटी एलईडी तो आपने देखी होगी लेकिन आकाश की बारात में सिल्वर स्क्रीन जितनी बड़ी एलईडी लगी थी । जिसमें बारात का हर एक नजारा साफ दिख रहा था ।

akash ambani weeding nita ambani https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


बारात में फेमस सिंगर्स ने अपनी टीम के साथ दी परफॉर्मेंस- बारात के समय मीका ने परफॉर्मेंस दी । चलते-फिरते स्टेज पर खड़े होकर मीका गा रहे थे और सभी मेहमान झूम रहे थे । कुछ सेलेब तो स्टेज पर चढ़ गए और जमकर धमाल मचाया ।

bollywood https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


देश ही नहीं विदेश से भी अंबानी के बहू-बेटे को आशीर्वाद देने आए सेलेब- इस रॉयल वेडिंग में पूर्व संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून, रतन टाटा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड, श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और आईपीएल में मुंबई इंडियन के कोच महेला जयवर्धने जैसे सेलेब पहुंचे

antilia https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/


राधा-कृष्ण की थीम पर हुई शादी- आकाश अंबानी की शादी राधा-कृष्ण थीम पर हुई है । कार्ड से लेकर घर की सजावट तक में कृष्ण की लीलाएं और राधा से उनका प्रेम दिखाई दिया ।

akash ambani, shloka mehta https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

150 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ रासलीला- राधा-कृष्ण की थीम हो और रासलीला ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है । नीता अंबानी ने बेटी ईशा की भी शादी में रासलीला का प्रोग्राम रखा था । इसी तरह बेटे की शादी में उससे भी भव्य रासलीला हुई।

Aishwarya Abhishek https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

बारात में नाचीं बच्चन परिवार की बहू- सुनने में अजीब लगेगा लेकिन ये सच है । आकाश अंबानी के बेटे की बारात में ऐश्वर्या राय बच्चन भी खूब नाचीं । नाचते-नाचते सभी वेन्यू तक पहुंचे । ऐश्वर्या ने ईशा और नीता अंबानी के साथ डांस किया ।

mukesh ambani home antilia https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

फूलों की सजावट का कोई तोड़ नहीं- अंबानी परिवार ने फूलों की सजावट में करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। मोर, झूले और कृष्ण की प्रतिमा तक फूलों से बनाई गई । इसके लिए दूर-दूर से कलाकार बुलाए गए थे ।

Akash Ambani https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

शादी का कार्ड देखकर ही आंखें फटी रह गईं- आकाश अंबानी की शादी का कार्ड म्यूजिकल था । जिसे खोलने पर लाइट भी जल जाती थी । कार्ड में प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी और रिसेप्शन तक की सारी डीटेल थी। यह कार्ड राधा-कृष्ण थीम पर आधारित था। कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती थी।

bollywood https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

मुंबई में पुलिसवालों को भेजा गया शुभकामना कार्ड और मिठाइयां- मुकेश अंबानी ने मुंबई महानगर के लगभग 50 हजार पुलिस कर्मियों को इस अवसर पर मिठाई के डिब्बे भेजे थे । मेट्रोपोलिटन शहर मुंबई के एक-एक पुलिस स्टेशन में मिठाई के डिब्बे पहुंचाए गए।

akash ambani https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

स्विट्जरलैंड में प्री वेडिंग- शादी से पहले आकाश और श्लोका की प्रीवेडिंग सेरेमनी स्विट्जरलैंड में हुई थी । ये फंक्शन करीब 4 दिन तक चला था । इसके लिए स्विट्जरलैंड में अकु स्टोल द श्लो नाम से वंडर लैंड बनवाया गया था । इस सेरेमनी में बॉलीवुड के हर छोटे-बड़े सेलेब्रिटीज ने शिरकत की थी ।

akash ambani shlokha mehta https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

2000 बच्चों के लिए अन्न सेवा- आकाश अंबानी की शादी के उपलक्ष्य में एक सप्ताह तक चलने वाले अन्न सेवा कार्यक्रम की शुरुआत की गई। जियो गार्डन्स में हुए इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार के सदस्य, श्लोका मेहता की मां मोना और पिता रसेल मेहता ने मिलकर लगभग 2000 बच्चों को खाना परोसा।


  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

Item Reviewed: सिर्फ मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में मुमकिन थीं ये 12 बातें, दूसरे तो सपने में भी नहीं सोच सकते Rating: 5 Reviewed By: Best Investment Property In India