Latest News
Best Investment Property In India. Powered by Blogger.

Translate

Saturday, March 9, 2019

आकाश अंबानी-श्लोका की शादी: 3 दिन तक जश्न, कुछ ऐसा है ड्रेस कोड

Ambani And Shloka Mehta's Wedding https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश की शादी इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. गुरुवार को आकाश-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी हुई. शादी के लिए मुंबई में कई सेलिब्रिटी मेहमानों के जुटने की बात सामने आ रही है.

akash ambani marriage https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

आकाश और श्लोका की शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलेगा. दोनों की शादी का भव्य आयोजन मुंबई में ही है. आइए जानते हैं कब-कब कौन-कौन सी रस्में होंगी और अलग अलग जश्न के लिए क्या ड्रेस कोड रखा गया है?

ambani marriage https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/

GQ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से आकाश अंबानी की बारात निकलेगी और जियो वर्ल्ड सेंटर जाएगी. 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा. रात 7.30 बजे सेरेमनी शुरू होगी. 8 बजे "हस्त मिलाप" की रस्म है. फिर डिनर फंक्शन होगा. इस दौरान सभी ट्रेडिशनल अटायर में दिखेंगे.


Jio World Center https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com/
अगले दिन रविवार सुबह 10 बजे मंगल पर्व होगा. शाम 6.30 बजे वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. इसके बाद डिनर आयोजित किया जाएगा. सेलिब्रेशन जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा. फंक्शन में सभी फॉर्मल गेटअप में नजर आएंगे.

सोमवार 11 मार्च को मंगल आशीर्वाद समारोह होगा. शाम 7.30 बजे ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी है. साथ ही डिनर पार्टी भी होगी. रिसेप्शन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होगा. इस दौरान अटायर इंडियन फॉर्मल होगा.
 
ANTILIA https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com
बता दें कि आकाश औ श्लोका की शादी का कार्ड नीता और मुकेश अंबानी ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर जाकर सबसे पहले भगवान गणेश को चढ़ाया था. दोनों की शादी से पहले प्री-वेडिंग फेस्टिवीज स्विटरजलैंड में आयोजित की गई थी. इस पार्टी में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी.

ANTILIA Jio World Centre  https://bestinvestmentpropertyinindia.blogspot.com

आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल जुलाई 2018 में सम्पन्न हुई थी. इनकी सगाई का सेलिब्रेशन काफी ग्रैंड था. दोनों की सगाई के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

Item Reviewed: आकाश अंबानी-श्लोका की शादी: 3 दिन तक जश्न, कुछ ऐसा है ड्रेस कोड Rating: 5 Reviewed By: Best Investment Property In India